गुस्से में बंदर.. : HAJIPUR में ईंट लदे ट्रैक्टर चालक पर हमला कर रहा है बंदरों का समूह...

Edited By:  |
Reported By:
monkey is attacking only brick laden tractor driver in hajipur. monkey is attacking only brick laden tractor driver in hajipur.

हाजीपुर--अपने बच्चे की मौत से पूरा बंदर समूह हाजीपुर मे गुस्से में है..और ट्रैक्टर चालक को अपना निशाना बना रहा है...बंदर के हमले से बचने के लिए ट्रैक्टर चालक तरह तरह के उपाय कर रहें हैं..फिर भी वे उसके गुस्से के शिकार हो जा रहें हैं.

दरअसल मामला यह है कि पिछले दिनों वैशाली जिले के हाजीपुर प्रखण्ड के बलवा कुआरी में ईंट लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बंद के बच्चे की मौत हो गई थी.इसके बाद से इस इलाके के सभी बंदर गुस्से में हैं और ईंट लदे ट्रैक्टर को चुन-चुनकर निशाना बना रहें हैं.बलवा कुवारी एवं चाँदी धनुषी समेत आधे दर्जन गाँव मे बंदर के डर से ट्रैक्टर चालक खौफजदा है.बंदर के आक्रोश से बचने के लिए ड्राइवरों ने अपने ट्रैक्टर में लोहे का जाली लगा लिया है.इसके बाद भी बंदर उनपर हमला कर दे रहें हैं.

स्थानीय लोगों मे बताया कि बंदर सिर्फ एक ही गाड़ी को निशाना बनातें हैं वह है ट्रैक्टर..., ट्रैक्टर में भी उस ट्रैक्टर को निशाना बनाता है जिस पर सिर्फ ईंट लोड रहता है.ईंट लोड ट्रैक्टर को देखते है बंदर उस पर टूट पड़ता है और चालक सहित जो भी ट्रैक्टर पर सवार होता है उसे काट कर घायल कर देता है।उनका कहना है कि बंदर की उपस्थिति तो उनके इलाके में पहले से ही है..पर वे बच्चे समेत किसी को भी निशाना नहीं बनाते थे..पर पिछले दिनों ईंट लोड ट्रैक्टर से एक बंदर का बच्चा दब कर मर गया था,तभी से ईंट लोड ट्रैक्टर को देखते ही बंदर उस पर हमला बोल देता है।जिसके डर से ड्राइवर ने ट्रैक्टर में लोहा का जाली लगा कर चलाते हैं.


Copy