Bihar News : अवैध संबंध को लेकर मोबाइल टावर गार्ड को मारी गोली, मचा हड़कंप, गिरफ्त में सुपारी किलर

Edited By:  |
Reported By:
 Mobile tower guard shot for illicit relationship  Mobile tower guard shot for illicit relationship

KATIHAR :कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने मोबाइल टावर के गार्ड को गोली मार दी है। बताया जाता है कि ये पूरा मामला नाजायज रिश्ते से जुड़ा हुआ है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

अवैध संबंध में गार्ड को मारी गोली

फिलहाल मोबाइल टावर के गार्ड की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जाता है कि पिछले 10 सालों से मोबाइल टावर का गार्ड नौकरी कर रहा है। इस बीच उसका अवैध संबंध पड़ोस की एक महिला से था। इस बात को लेकर महिला के परिवार द्वारा लगातार विरोध किया जाता था। अक्सर विवाद भी होता था लिहाजा महिला के पति और पुत्र ने दो अन्य लोगों के साथ गार्ड की हत्या की साजिश रची, जिसमें राहुल पासवान ने भाड़े के सुपारी किलर सोनू साह के साथ मिलकर गार्ड को रास्ते से हटाने के लिए 40 हजार रुपये में सौदा किया और घात लगाकर मोबाइल टावर के गार्ड को गोली मार दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।

गार्ड की हालत नाजुक

हालांकि बाद में मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मोबाइल टावर के गार्ड को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की त्वरित कार्रवाई

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो देसी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल बरामद कर लिया गया है। कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि इस घटना में शामिल कॉन्ट्रैक्ट किलर सोनू साह एक प्रोफेशनल शूटर है और हत्या, लूट, रंगदारी सहित कई मामलों में आरोपी रहा है और पूर्व में भी जेल जा चुका है।


Copy