काफिले पर हमला कर हत्या : SIWAN में MLC प्रत्याशी के काफिले पर अपराधियों का AK-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग..एक की मौत से मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
MLC CANDIDATE PER AK47 SE FIRING KAR EK SAHYOGI KI HATYA KAR DI. MLC CANDIDATE PER AK47 SE FIRING KAR EK SAHYOGI KI HATYA KAR DI.

SIWAN:-बड़ी खबर बिहार के सीवान से है जहां निर्दलीय MLC प्रत्याशी रईस खान के काफले पर AK-47 से अधाधुंध फायरिंग की गई है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।इस फायरिंग में प्रत्याशी रईस खान तो बाल-बाल बच गए लेकिन एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई है। रईस खान के भाई और स्कॉर्पियो के चालक को गोली लगी है और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बीची देर रात चुनावी प्रकिया खत्म होने के बाद वे सीवान के निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान अपने सहयोगियों के साथ घर लौट रहे थे.इसी दौरान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महुअल गांव के पास इनके काफिले पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.गाड़ी तेज होने की वजह से रईस की गाड़ी आगे निकल गई पर पीछे की गाड़ी पर बैठे लोगों को गोली लग गई ..

घटना के बाद अस्पताल में मीडिया से बात करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान ने बताया कि गोली चली है हमारे भाई और ड्राइवर को गोली लगी है साथ ही हमारे ही गांव के एक व्यक्ति जो बारात करके वापस अपने घर लौट रहे थे और मेरे ही गाड़ी के पीछे थे उन्हें भी गोली लगी है जिससे उनकी मौत हो गई है.वहीं निर्दलीय प्रत्याशी के काफिले पर हमला कर एक व्यक्ति की हत्या से पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया,स्थानीय पुलिस के साथ ही एसपी शैलेश कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे पर मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए और फिलहाल जांच करने की बातें कही है.


Copy