महिला के साथ गैंगरेप : पुलिस ने पीड़ित महिला को भेजा सदर अस्पताल, अब तक 5 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

Edited By:  |
Reported By:
mihila ke sath gangrep mihila ke sath gangrep

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां बोरियो थाना क्षेत्र में 5 से 7 की संख्या में आये लोगों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. दुष्कर्मियों ने पहले पति को मारपीट कर घायल कर दिया फिर महिला के साथ घटना को अंजाम दिया. पीड़ित महिला किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग गई. घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं पुलिस ने अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब 19 वर्षीया महिला के साथ पांच से सात की संख्या में आए दुष्कर्मियों ने सामूहिक रूप से घटना को अंजाम दिया है. बताया गया है कि घायलावस्था में पीड़ित महिला किसी तरह जान बचाकर निर्वस्त्र ही घायल अवस्था में अपने गांव पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने इसकी जानकारी बोरियो थाना पुलिस को दी.

बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त घटी जब महिला अपने पति के साथ पास के क्षेत्र से रात्रि के करीब दस बजे संथाली मेला देखकर वापस अपने गांव आ रही थी. इसी बीच5से7की संख्या में दुराचारियों ने घेरकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. महिला के पति ने पत्नी के साथ गलत करने की कोशिश होता देखकर विरोध किया और बचाने की कोशिश की. इस पर उन दुराचारियों ने पति को भी मारपीट कर घायल कर भगा दिया. फिर सबों ने उसी वक्त महिला को उठाकर पास ले जाकर घटना को अंजाम दिया. बताया गया कि घटना में महिला के साथ मारपीट भी की गई. उन दुष्कर्मियों की चंगुल से किसी तरह अपने को छुड़ाकर महिला उसी अवस्था में भागी-भागी अपने घर पहुंची जहां अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. बताया जा रहा है कि एक दुष्कर्मी की पहचान कर ली है. इधर पुलिस को जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

मामले में बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच के लिए महिला अवर निरीक्षक सुषमा कुमारी की देखरेख में साहेबगंज सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं पुलिस ने घटना की जांच करते हुए अब तक पांच आरोपी दुष्कर्मियों को पकड़ा है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में शामिल और दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है.


Copy