मंदिर में चोरी : काली मंदिर से माता की नथिया की हुई चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुआ वारदात

Edited By:  |
Reported By:
Mata's Nathiya stolen from Kali temple, incident captured in CCTV camera Mata's Nathiya stolen from Kali temple, incident captured in CCTV camera

बोकारो:- माता काली की सोने की नथिया और मांग टीका उड़ा ले गया चोर, चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में हुई कैद, कोशिश करने के बाद भी कर नहीं तोड़ सका दान पेटी।चोर लगातार मंदिरों को निशाना बना रहे हैं। ऐसा ही मामला चास थाना क्षेत्र के शमशान घाट स्थित काली मंदिर में सामने आया है।


जहां मंदिर का ताला तोड़कर चोर ने पहले मंदिर में प्रवेश किया, फिर दान पेटी तोड़ने की कोशिश की और दान पेटी नहीं तोड़ पाया तो मां काली की सोने की नथिया और मगटीका लेकर फरार हो गया। इस घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहा है। क्योंकि जहां यह मंदिर है वहां लगातार पुलिस की ग्रस्त होती है।


मंदिर मुख्य सड़क गरगा किनारे पुल के पास ही स्थित है। बावजूद इसके इस तरह की घटना कई सवाल खड़े करते हैं। चोर की हरकत सीसीटीवी में जरूर कैद हो गई है। लेकिन इसकी पहचान कर पाना मुश्किल है। क्योंकि चोर ने पहचान छुपाने के लिए मुंह में कपड़ा लगा रखा है। मंदिर के पुजारी ने बताया कि हम लोग नीचे सोए हुए थे और आवाज आई जब तक हम लोग ऊपर पहुंचे तब तक देखा कि ताला टूटा हुआ है और मां की मूर्ति से उनका श्रृंगार किया हुआ सोने का सामान गायब है। उन्होंने बताया कि यह मंदिर में पहली घटना है। हालांकि पुलिस को सूचना दे दी गई है पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।


Copy