मामी को हुआ 10 साल छोटे भांजा से प्यार : मामा ने गलत काम करते हुए पकड़ लिया, वीडियो वायरल

Edited By:  |
mamai ko bhanjey sey hua pyar bihar khagadiya story mamai ko bhanjey sey hua pyar bihar khagadiya story

KHAGADIYA : छपरा के बाद एक बार फिर बिहार के खगड़िया से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बताया जाता है कि एक मामी को अपने ही भांजे से प्यार हो गया। भांजा मामी से 10 साल छोटा है। कई सालों से मामी और भांजे के बीच अवैध संबंध चल रहा था। लेकिन इस बीच दोनों को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। काफी हो हंगामा हुआ। बाद में ग्रामीणों के सामने बड़ा फैसला लेते हुए मामी और भांजे की शादी करवा दी गई

मामा का कहना है कि मुझे पता नहीं था के मेरी पत्नी और भांजा एक दूसरे से प्यार करते हैं। बारह साल पहले हम दोनों की शादी हुई थी। जब मुझे पता चला कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं तो हमलोगों ने दोनों की शादी करवा दी।

जानकारी अनुसार पूरा मामला खगरिया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के झिकटिया पंचायत का बताया जाता है। महिला के पति का नाम डब्ल्यू शर्मा है। भांजे का नाम बिलखुल शर्मा बताया जाता है, जो महज 20 साल का है। बिलखु शर्मा चौथम थाना क्षेत्र के मलपा धुतौली का रहने वाला है। शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे भांजा अपने ही मामी की मांग में सिंदूर डाल रहा है। लोगों की भीड़ उस समय उपस्थित है।

ग्रामीणों ने बताया कि मामी और भांजे को एक बंद कमरे में गलत काम करते हुए पकड़ा गया था। इसके बाद पति ने दोनों की शादी करवाने का फैसला ले लिया।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy