मजदुर की हत्या के बाद शव रेलवे ट्रैक पर फेंका : बकाया वेतन मांगना पड़ा महंगा, गंवानी पड़ी जान

Edited By:  |
majdoor ki hatya ke bad shav relwe track par fenka majdoor ki hatya ke bad shav relwe track par fenka

खबर है मुंगेर से जहाँ एक मजदूर को ठेकेदार से तीन माह का बकाया वेतन मांगना काफी महंगा पड़ गया, बदले में मिली उसे सिर्फ मौत। वहीँ मृतक मजदूर के परिजनों ने ठेकेदार पर आरोप लगाया है कि उसने ही मजदूर कि हत्या कर लाश को रेल ट्रैक पर फेंक कर हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की है।

दरअसल मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी मजदूर मुकेश यादव को ठेकेदार से अपना तीन माह का बकाया वेतन मांगना महंगा पड़ गया, मजदूर मुकेश यादव को अपनी जान गवानी पड़ी। इस मामले में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार मजदूर मुकेश यादव रांची कि एक कम्पनी बाबा प्रोजेक्ट में पिछले तीन वर्षों से काम कर रहा था,बाबा प्रोजेक्ट कम्पनी इन दिनों मुंगेर के रतनपुर रेलवे स्टेशन पर कंस्ट्रक्शन का काम कर रही है।

जिसमे मुकेश भी काम कर रहा था। छठ पर्व को लेकर उसने अपने ठीकेदार रामलखन यादव से अपना तीन माह का बकाया वेतन मांगा तो ठेकेदार से मुकेश का झगड़ा हो गया था। जिसके बाद मुकेश अपने घर चला गया और फिर जब वापस त्योहार के बाद जब वो काम पर लौटा तो कल शाम में ही उसके परिजनों को मुकेश के मौत की खबर मिली।

इसके बाद मृतक के परिजन मृतक के लाश का लेकर पोस्टमार्टम कराने मुंगेर पहुंचे जहां पर मृतक के परिजनों ने ठेकेदार पर हत्या का लाश को रेल ट्रैक पर फेंके जाने का आरोप लगाया। पुलिस इस मामले कि छानबीन में जुट गई है।


Copy