अपराधियों ने पुलिस जवान को मारी गोली : जहानाबाद में महिला से चेन छिनतई का विरोध करने के दौरान हुई घटना

Edited By:  |
MAHILA SE CHAIN CHINTAIE KA VIRODH KARNE PER POLICE KO MARI GOLI MAHILA SE CHAIN CHINTAIE KA VIRODH KARNE PER POLICE KO MARI GOLI

जहानाबाद में बड़ी अपराधिक घटना हुई है जिसमें महिला से चेन छीनने का विरोध करने पर अपराधियों ने पुलिस जावन को गोली मार दी।घायल जवान का प्रथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया है।घायल जवान पटना में कार्यरत है और घटना के वक्त जवान सादे ड्रेस में थे।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना नगर थाना क्षेत्र के जहानाबाद-बिहारशरीफ NH-110 स्थित बस स्टैंड के पास का है। यहां सरेआम अपराधियों द्वारा एक महिला से चेन छीनने का कोशिश की जा रहा थी तो वहां मौजूद बिहार पुलिस के जवान विभूति कुमार ने इसका विरोध किया। इसपर गुस्साए अप्प्राधियों ने गोली चला दी जो उनके कमर में जा लगी।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा घायल जवान को इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेज दिया। घायल व्यक्ति जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव का निवासी है और जहानाबाद स्टेशन स्थित जगदीश नगर में रहता है।

घटना के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। अपराधी को धरपकड़ करने के लिए पुलिस द्वारा जिले के सीमाओं को सील कर दिया गया है। आने-जाने वालों को जांच की जा रही है।


Copy