मधुबनी पुलिस को मिली कामयाबी : हथियार के साथ 7 अपराधी अरेस्ट, बड़े वारदात की थी योजना

Edited By:  |
Reported By:
madhubani police ko mili kamyabi madhubani police ko mili kamyabi

मधुबनी : खबर है मधुबनी से जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ अपराधी किसी बड़े वारदात को अंजाम देने के फिराक में एकत्रित हुए हैं। वहीँ पुलिस ने छापा मार कर मौके से 7 हथियारबंद अपराधियों को अरेस्ट कर लिया है।

मामला मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड इलाके का है। जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिलने के बाद एसपी सुशील कुमार ने डीएसपी विप्लव कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया। छापेमारी में पुलिस ने 7 हथियारबंद अपराधियों को अरेस्ट कर लिया। गिरफ्तार अपराधी में गुरुदेव कुमार ,नितेश कुमार ,प्रेम कुमार, सुमन कुमार ,प्रमोद कुमार और मनोज कुमार शामिल है। अपराधियों के पास से दो लोडेड पिस्टल 5 जिंदा कारतूस 9 मोबाइल व दो बाइक बरामद किया गया है।

वहीँ पुलिस की माने तो ये अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जुट रहे थे। गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर सभी को गिरफ्तार कर लिया। इन अपराधियों का इतिहास खंगालने में पुलिस जुट गई है। आशंका जताया जा रहा है कि जयनगर में हुए कई मामलों का उद्भेदन करने में पुलिस को इससे सफलता मिल सकती है ।


Copy