मां के सामने ही बेटी से दुष्कर्म का प्रयास : विरोध पर दबंग ने बरपाया कहर, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
Reported By:
maa ke samne hi beti se dushkarm ka prayas, virodh karne me behrahmi se ki pitai maa ke samne hi beti se dushkarm ka prayas, virodh karne me behrahmi se ki pitai

नवादा : सनसनीखेज खबर सामने आ रही है बिहार के नवादा जिले से जहां पड़ोसी ने मां के सामने बेटी से रेप का प्रयास किया। वहीं जब आरोपी अपने नापाक मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया तो उसने दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने गंभीर रूप से घायल दोनों पीड़िता को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।


मामला नवादा के अकबरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पीड़ित परिवार का पड़ोसी रविंद्र यादव से जमीन विवाद चल रहा था। इसी दौरान अचानक पड़ोसी रविंदर यादव हथियार से लैस होकर जबरन किशोरी के घर में घुस गया और हथियार का भय दिखाकर बेटी से उसकी मां के सामने ही दुराचार का प्रयास किया। इसका विरोध करने पर दबंग पड़ोसी द्वारा मां और बेटी की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई।

वहीं इस घटना के बाद परिजन ने आनन फानन में दोनों मां बेटी को घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है जहा अस्पताल में तैनात चिकित्सक द्वारा मां बेटी की प्राथमिक उपचार कर पावापुरी विम्स रेफर कर दिया है। पीड़िता की मां रीता देवी ने बताया की गाँव के ही दबंग रविन्द्र यादव से जमीन विवाद चल रहा है। उसी को लेकर दबंग पड़ोसी रविंदर यादव हथियार से लैस होकर जबरन हमारे घर में घुस आया और फिर मेरी बेटी को मेरे सामने दबोच लिया और दुराचार का प्रयास किया जिसका हम और मेरी बेटी ने विरोध किया तो पड़ोसी रविंद्र ने हम दोनों मां बेटी की बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया। .

पीड़िता की मां ने आगे बताया कि पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है लेकिन अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं, आरोपी खुलेआम घूम रहा है सरेआम दबंग पड़ोसी मां बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहा है।


Copy