लूटकांड का खुलासा : पुलिस ने घर में लूटकांड मामले में 5 आरोपी युवकों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
lootkand ka khulasa lootkand ka khulasa

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र में बीते दिन एक घर में हुई लूटकांड का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए मामले में 5 आरोपियों को रांची के कोकर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के निशानदेही पर करीब 18 हजार राशि, लैपटॉप, एपल का आईफोन, सैमसंग मोबाइल सहित लाखों रुपये का जेवर जब्त किया गया है.


बताया जा रहा है कि अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र में विगत दिनों बदमाशों ने एक घर में घुसकर बच्ची को स्प्रे मारकर बेहोश करने के बाद नगद राशि समेत कीमती जेवरात लूटकर फरार हो गया था. मामले में पुलिस ने 5 आरोपी युवकों को अरेस्ट कर लिया है.


मामले में एसपी हृदिप पी जनार्दन ने प्रेस वार्ता में बताया कि लूटकांड मामले में 5 आरोपियों को रांची के कोकर से गिरफ्तार कर लिया गया है. इधर पुलिस ने सभी आरोपियों के निशानदेही में करीब 18 हजार रुपये,1 लैपटॉप,1 एपल का आईफोन,1 सैमसंग मोबाइल समेत लाखों का जेवरात बरामद किया है. वहीं पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है. पकड़े गये आरोपियों मेंकुणाल वत्स , शुभम तिवारी उर्फ अंकित,जयनंदन प्रसाद सोनी,ध्रुव कुमार यादव और राजेश कुमार शामिल है. गिरफ्तार व्यक्तियों में 4 गोड्डा का रहने वाला है जबकि एक बिहार के खगड़िया का रहने वाला है.


Copy