लूट के दौरान CSP संचालक की मौत : लाखों रूपये और लैपटॉप लेकर अपराधी फरार, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
loot ke dauran CSP sanchalak ki maut loot ke dauran CSP sanchalak ki maut

सहरसा : खबर है सहरसा से जहां हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट के दौरान ही सीएसपी संचालक को गोलियों से भून डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अपराधियों ने मौके से ही 5 से 10 लाख और लेपटॉप लेकर फरार हो गए।

मामला सहरसा जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र के बलवा मोड़ स्थित के पास पहले से घात लगाकर बैठे चार से पांच की संख्या में अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी संचालक रमेश चौधरी को रोककर उनके साथ लूटपाट करने लगे। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने संचालक रमेश चौधरी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि हत्या की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी-भीड़ जमा हो गयी। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में रमेश चौधरी को सहरसा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि घटना नौहट्टा थाने से 5 किलोमीटर की दूरी पर घटी है। पुलिस को घटना की जानकारी देने के बावजूद पुलिस ना तो घटना स्थल पर पहुंची और ना ही मामले में कोई कार्रवाई कर रही है। हालाँकि घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।


Copy