लौट आओ जुली... : पति से हुई नोकझोंक, तो गुस्से में पत्नी ने छोड़ा घर

Edited By:  |
Reported By:
laut aao juli... laut aao juli...

पटना : खबर है पटना से जहां मामूली कहासुनी के बाद गुस्से में एक पत्नी अपने पतिदेव और 9 साल की मासूम बेटी छोड़ कर चली गई। परेशान पति ने बताया कि उसकी पत्नी ने गुस्से में आकर कहा था कि वह 1 घंटे में वापस आ जाएगी लेकिन वो घटना के एक महीने बाद भी वापस नहीं आई। जिसके बाद पति उसे गली-गली ढूंढ रहा है और प्रशासन से उसे ढूंढने की गुहार लगा रहा है।


मामला दानापुर का बताया जा रहा है जहाँ एक पत्नी अपने पति और 9 साल की बेटी को अकेला छोड़ कर घर छोडकर चली गयी। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि दानापुर के तारी गोदाम के रहने वाले विकास कुमार की शादी जुली कुमारी से वर्ष दिसम्बर 2010 में हुआ था। पिछले महीने के 15 तारीख यानि 15 जनवरी को जुली कुमारी अपने मइके से आई थी। 17 जनवरी को पति से यह कहकर घर से निकली की वो एक घंटे में आरही है मगर आज तक वो घर लौटकर नहीं आई। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। पत्नी के इस तरह से चले जाने की वजह से पति और उसकी बच्ची काफी परेशान है।

थक हारकर पति ने दानापुर थाना में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवा दिया और पुलिस से पत्नी को जल्द ढूंढने की गुहार लगा रहा है। पति विकास कुमार को डर है कि कहीं उसकी पत्नी के साथ कोई अनहोनी तो नहीं हुई !


Copy