लातेहार में दीवार तोड़कर घर में घुसी बोलेरो : घर में सो रहे 1 व्यक्ति की मौत, 4 गंभीर रुप से घायल, रिम्स रेफर

Edited By:  |
Reported By:
latehar mai deewar torkar ghar mai ghusi bolero latehar mai deewar torkar ghar mai ghusi bolero

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से है जहां सदर थाना क्षेत्र के कोने गांव में शुक्रवार देर रात अनियंत्रित बोलेरो अचानक एक घर में घुस जाने से मकान में सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं 4 अन्य लोग घायल हो गये. घटना के बाद लोगों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चारों घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया.

जिला में मध्यरात्रि रफ्तार ने कहर बरपाते हुए अनियंत्रित होकर बोलेरो वाहन घर में जा घुसा। इस घटना में परिवार के एक सदस्य की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकी चार अन्य सदस्य घायल हो गये। पूरा मामला जिले का सदर थानाक्षेत्र अंतर्गत कोने गांव की है।

घटना को लेकर मिली

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के कोने गांव में एक परिवार के सभी लोग रात्रि भोजन के बाद घर में सो रहे थे. इसी दौरान शुक्रवार रात करीब दो बजे जोरदार आवाज के साथ दीवार गिर पड़ा. दीवार गिरने से घर में सो रहे पांच सदस्य दीवार में दब गये. काफी देर बाद पड़ोसियों को घटना की जानकारी मिली तो तत्काल दीवार के मलवा को हटाया गया. इसमें से पांच लोगों को बाहर निकाला गया. लेकिन उसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि चार अन्य घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्रारंभिक उपचार के बाद चारों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया. इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ नवरंग चौक में धरना पर बैठ कर प्रदर्शन करने लगे. वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ग्रामीणों से बातचीत कर समस्या के समाधान में जुटे हैं.