नहीं मिला बेल : CBI ने मांगा समय..LALU YADAV के जमानत पर अगली सुनवाई अब 22 अप्रैल को..

Edited By:  |
Reported By:
LALU YADAV KO NAHI MILI JAMANAT..CBI NE MAANGA EXTRA TIME LALU YADAV KO NAHI MILI JAMANAT..CBI NE MAANGA EXTRA TIME

RANCHI:- आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव एवं उनके समर्थकों के लिए आज का दिन भी निराश करने वाला रहा है.,क्योंकि लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से आज भी बेल नहीं मिल पाया है.लालू को बेल के लिए अभी इंतजार करना होगा...,CBI ने और समय मांगा है., अब 22 अप्रैल को अगली सुनवाई होगी.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. सुनवाई को दौरान कोर्ट में लालू की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने बहस की. CBI ने अदालत से काउंटर एफ़िडेविट दायर करने के लिए समय दिए जाने का आग्रह किया. जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए 22 अप्रैल को अगली सुनवाई की तिथि निर्धारित की

वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने कोर्ट को बताया कि लालू यादव ने सजा की आधी अवधि से 11 महीने ज़्यादा सजा काट चुके है. दोनो पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 22 अप्रैल की तारीख़ तय की है. बता दें कि हाईकोर्ट की जिस बेंच में लालू यादव का मामला सूचीबद्ध था, वह बेंच 1 अप्रैल को नहीं बैठी थी. इसे पूर्व हुई सुनवाई में झारखंड हाईकोर्ट ने लोअर कोर्ट से रिपोर्ट मांगी थी. बता दें कि सीबीआई कोर्ट द्वारा सजा दिये जाने के बाद लालू प्नसाद ने जमानत के लिए हाईकोर्ट याचिका दाखिल किया है.

आपको बता दें कि चारा घोटाले में रांची के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के एक मामले में CBI कोर्ट ने लालू यादव को दोषी क़रार देते हुए 25 फरवरी को 5 साल की सजा और 60 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. सीबीआई कोर्ट के इस फ़ैसले को लालू ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है. वर्तमान में लालू यादव का इलाज एम्स दिल्ली में चल रहा है.इससे पहले लालू रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती थे. लेकिन हालत बिगड़ने पर बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उन्हें एम्स रेफर कर दिया.अभी एम्स में ही लालू यादव का इलाज चल रहा है ..


Copy