लहसुन के बोरे में शराब ! : उत्पाद विभाग ने बरामद की बड़ी खेप, तस्कर फरार

Edited By:  |
Reported By:
lahsun ke bore me sharab lahsun ke bore me sharab

बेगूसराय : त्योहारों के बीच ही उत्पाद विभाग को बेगूसराय में बड़ी सफलता मिली है। दरअसल टीम ने लहसुन के बोरे के बीच छुपा कर लाई गई शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है। वहीँ मौके से सभी तस्कर फरार बताये जा रहे हैं। वहीँ उत्पाद अधीक्षक अविनाश कुमार ने बताया कि तस्करों के धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

मामला बेगूसराय के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र का है जहां कैथ गांव से उत्पाद विभाग की टीम ने लहसुन लोडेड ट्रक को जब्त किया है। जानकारी मिल रही है कि ट्रक में लहसुन के बीच भारी मात्रा में शराब की खेप लाइ गई थी। इस सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम घेराबंदी कर छापेमारी की जहां से नागालैंड नंबर की ट्रक पर लोड शराब को बरामद किया है।

बताया जाता है कि ट्रक खराब थी और शराब की कार्टून लहसुन के बोरे के बीच छुपाकर लाई गई थी, साथ ही खेत में भी कई कार्टून बिखरा था इससे अंदाजा लगाया जा रहा है छापेमारी के दौरान शराब तस्कर फरार हो गए। बरामद शराब की गिनती पूरी नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि करीब 200 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है। वहीँ उत्पाद अधीक्षक अविनाश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई है अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


Copy