कुढ़नी हार पर 'कविता' पाठ करने लगे कुशवाहा : कहा— क्या हार में, क्या जीत में, किंचित नहीं भयभीत मैं

Edited By:  |
kudhni haar par upendra kushwaha ki tweets kudhni haar par upendra kushwaha ki tweets

PATNA- बिहार के कुढ़नी विधान सभा उपचुनाव में भाजपा ने जहां शानदार प्रदर्शन किया है वहीं महागठबंधन को तगड़ा झटका लगा है। इसी बीच जदयू के वरिष्ठ नेता इस हार पर कविता पाठ करने लगे हैं। चुनाव में हारने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने ट्विटर पर शिवमंगल सिंह ‘सुमन’ लिखत वरदान माँगूँगा नहीं को उल्लेख करते हुए लिखा है कि क्या हार में, क्या जीत में, किंचित नहीं भयभीत मैं। कर्तव्य पथ पर जो मिला, यह भी सही वो भी सही ।। कुढ़नी के परिणाम से हमें बहुत कुछ सीखने की ज़रूरत है। पहली सीख- “जनता हमारे हिसाब से नहीं बल्कि हमें जनता के हिसाब से चलना पड़ेगा।”

कुढ़नी विधान सभा में भाजपा का शानदार प्रदर्शन, 3645 वोंटो से जीते बीजेपी के केदार गुप्ता, महागठबंधन को झटका

कुढ़नी विधान सभा चुनाव को लेकर औपचारिक ऐलान कर दिया गया है। भाजपा उम्मीदवार केदार गुप्ता ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जदयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा को 3645 वोटों से हरा दिया। इसके साथ ही महागठबंधन के उम्मीदवार को झटका लगा है। ताजा अपडेट के अनुसार 23 वें राउंड की गिनती तक BJP को 76653 वोट और JDU को 73008 वोट प्राप्त हुए हैं।

विजय सिन्हा ने इस जीत के लिए कुढ़नी की जनता को धन्यवाद दिया

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने इस जीत के लिए कुढ़नी की जनता को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा है कि कुढ़नी विधान सभा की महान जनता और भाजपा के देव दुर्लभ कार्यकर्त्ताओं को ऐतिहासिक जीत पर हृदय से आभार और हार्दिक शुभकामनाएं। माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के जनता के प्रति सत्यनिष्ठा, आदर्श और सिद्धांत की जीत है।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy