कोडरमा में दिशा की बैठक आयोजित : केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा, योजनाओं की समीक्षा रिपोर्ट भेजी जाएगी केंद्र सरकार को

Edited By:  |
koderma mai disha ki baithak aayojit koderma mai disha ki baithak aayojit

कोडरमा : केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी की अध्यक्षता में शनिवार को कोडरमा समाहरणालय में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति ( दिशा ) की बैठक संपन्न हुई. बैठक में जिले में चलाई जा रही विकास योजनाओं की समीक्षा की गई और योजनाओं की प्रगति को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया गया. बैठक में केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी के साथ कोडरमा विधायक डॉ. नीरा यादव, बरही विधायक उमाशंकर अकेला और बरकट्ठा विधायक अमित कुमार यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे.


दिशा की बैठक में आज नल जल योजना,पीएम आवास योजना,गरीब अन्न कल्याण योजना समेत अन्य योजना की समीक्षा की गई. समीक्षा के दौरान पाया गया कि जिले में खासकर नल जल योजना की स्थिति अच्छी नहीं है. बैठक के बाद मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि केंद्र प्रायोजित योजनाओं को लेकर राज्य सरकार और अधिकारी लापरवाही बरत रहे हैं और नल जल योजना में बंदरबाट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि दिशा की बैठक में योजनाओं की समीक्षा रिपोर्ट केंद्र सरकार को भेजी जाएगी.


Copy