कोडरमा के भी संत जायेंगे अयोध्या : 22 जनवरी को श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया है आमंत्रण

Edited By:  |
koderma ke bhi sant jayenge ayodhya koderma ke bhi sant jayenge ayodhya

कोडरमा: अयोध्या में नवनिर्मित श्रीराम मंदिर में प्रभु श्री राम के नूतन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश ही नहीं विदेशों में भी उत्साह का माहौल है. 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर व्यापक तौर पर तैयारियां की जा रही है. इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में साधु संतों को भी विशेष आमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है. कोडरमा के ध्वजाधारीधाम और निर्मोही अखाड़ा के महामंडलेश्वर सुखदेव दास जी महाराज को भी इस विशेष कार्यक्रम के लिए आमंत्रण मिला है. उन्हें यह आमंत्रण डाक के द्वारा प्राप्त हुआ है.



आपको बता दें कि श्री श्री 108 सुखदेव दास जी महाराज 18 जनवरी को अयोध्या पहुंच जाएंगे और वहां होने वाले धार्मिक अनुष्ठानों में अहम भूमिका निभाएंगे. महामंडलेश्वर सुखदेव दास जी महाराज ने बताया कि साधु संतों के कठिन तपस्या और बलिदान से आज यह मुकाम हासिल हुआ है और राम मंदिर के निर्माण से न सिर्फ देश में ही बल्कि विदेशों में भी उत्साह का माहौल है. लोग 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले श्री राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विदेश से भी आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण से हिन्दुस्तान का मस्तक ऊंचा हो गया है और पूरे देश में एक नई चमक बिखेरी है.



Copy