Bihar News : CPIM नेता की हत्या से सनसनी, घात लगाये अपराधियों ने मारी गोली

Edited By:  |
Reported By:
KHAGARIA ME CPIM LEADER KI GOLI MARKAR HATYA KHAGARIA ME CPIM LEADER KI GOLI MARKAR HATYA

खगड़िया : बिहार के खगड़िया में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. हाल के दिनों में हत्या, लूट और छिनतई की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है. इस बार अपराधियों ने CPIM के स्थानीय नेता को गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना मोरकाही थाना इलाके के सबलपुर इटवा की है. मृतक व्यक्ति की पहचान मोरकाही थाना क्षेत्र के मारर गांव निवासी शंभू कुमार सिंह के रूप में की गई है. वो पेशे से प्राइवेट अमीन भी थे.

चश्मदीद दिनेश राय ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम सोनमनखी रोड में भूमि की मापी करके शंभू बाइक से घर लौट रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हे गोली मार दी. जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गये. आनन फानन में जख्मी हाल में शंभू सिंह को सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. हायर सेंटर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही मोरकाही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. घटना में संलिप्त बदमाशों और मोटरसाइकिल को चिन्हित करने की कोशिश जारी है. हालांकि पुलिस को अबतक सफलता हाथ नहीं लगी है. साथ ही हत्या के कारणों का भी पता नहीं लग पाया है.