केंद्रीय विद्यालय में शव मिलने से सनसनी : पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम तो खुला राज, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
kendriya vidyalay me shav milne se sansani kendriya vidyalay me shav milne se sansani

रामगढ़ : खबर है रामगढ़ से जहां केंद्रीय विद्यालय में शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम कराया और मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि शव यहाँ पिछले एक सप्ताह से पड़ा था। जब शव से बदबू आने लगी तो लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

मामला राजगढ़ के भुरकुंडा रीवर साईड का है जहां पिछले कई वर्षों से बंद पड़े केंद्रीय विद्यालय में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। जानकारी मिल रही है कि शव यहाँ पिछले सप्ताह से पड़ा था। वहीँ जब केंद्रीय विद्यालय के आसपास से गुजरने वाले राहगीरों को तेज बदबू आने लगी तो उन्होंने जांच पड़ताल की तब उन्हें शव पड़ा मिला। कुछ राहगीरों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

वहीँ मौके पर पहुंची भुरकुंडा पुलिस ने केंद्रीय विद्यालय के प्रथम तल्ला से लावारिस हाल में पड़े शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान शव के पास पड़े कागजातों को खंगाला तो पाया कि मृतक का नाम सुनील कुमार विश्वकर्मा है जिसका रांची सेंट्रल इंस्टीट्यूट कांके में इलाज चल रहा था। लेकिन वह युवक बंद पड़े विद्यालय में कैसे और कब आया, इसकी मौत कैसे हुई इसकी जांच में जुट गई है।


Copy