दबोचा गया कटिहार दियारा का आतंक : रामनिवास और विपिन को पुलिस ने किया अरेस्ट, ढाई साल से थी तलाश

Edited By:  |
Reported By:
katihar ke 2 kukhyat ko police ne dabocha, ramniwas yadav aur vipin yadav ki police ko thi dhai saal se talash   katihar ke 2 kukhyat ko police ne dabocha, ramniwas yadav aur vipin yadav ki police ko thi dhai saal se talash

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां जिले के टॉपटेन कुख्यात में शुमार 50 हजार का इनामी दियारा का आतंक रामनिवास यादव और विपिन यादव को कटिहार पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। बताया जा रहा है कि इन कुख्यातों पर हत्या, लूट ,रंगदारी सहित दर्जनों मामले में पिछले ढाई साल से पुलिस को तलाश थी।


बताया जा रहा है कि कटिहार आरक्षी अधीक्षक के द्वारा गठित स्पेशल टीम ने मनिहारी के दियारा क्षेत्र से दर्जनों मामले के आरोपी रामनिवास यादव और विपिन यादव को गिरफ्तार कर लिया है। कटिहार आरक्षी अधीक्षण जितेंद्र कुमार ने बताया कि दियारा क्षेत्र में फसलों की कटाई बुआई को लेकर 2017 में इन दोनो अपराधी ने एक्स आर्मी जवान महेश यादव और सुनील यादव की हत्या की थी।


गिरफ्तार दोनो अपराधी के पास से दो देशी कट्टा कई जिंदा कारतूस और मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। साथ ही बताया गया कि गिरफ्तार इन कुख्यात अपराधियों का संगीन अपराधिक इतिहास रहा है। गौरतलब है कि कुछ दिनों से कटिहार पुलिस दियारा के इलाके में सघन छापेमारी कर रही है और अबतक कई इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।


Copy