कटिहार का रंगीन मिजाज मुखिया : नौकरी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, अब पीड़िता लगा रही गुहार

Edited By:  |
Reported By:
katihar ka rangin mijaj mukhiya katihar ka rangin mijaj mukhiya

कटिहार : किसी भी पंचायत के लिए मुखिया जी गांव के प्रधान कहलाते हैं और यही मुखिया जी जब गांव की महिला को ही अपने झांसे में फंसा उसका यौन शोषण करें तो इससे समाज और ऐसा पद भी शर्मसार होता है। ताजा मामला सामने आया है कटिहार से जहां एक मुखिया जी ने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है और पूरे पंचायत को शर्मसार कर दिया है।

मामला कटिहार के आजमनगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत जोकर पंचायत का है, जहां के मुखिया मोहम्मद तनवीर लगातार दो बार मुखिया बने हैं जिससे साफ जाहिर होता है कि इनका पंचायत में काफी दबदबा होगा। अब इसी मुखिया जी पर एक महिला ने बेहद ही संगीन आरोप लगाते हुए महिला थाना में आवेदन दिया है और न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित ने अपने आवेदन में कहा है कि आशा दीदी के पद पर नियुक्ति होने के लिए वह मुखिया मोहम्मद तनवीर के पास गई थी जहां मुखिया जी ने उसे नौकरी दिलाने के झांसा के नाम पर प्रेम जाल में फंसाया और फिर शारीरिक शोषण किया।

पीड़िता ने बताया है कि मुखिया जी लगातार 7 सालों तक उसे कटिहार के अलावे कई महानगरों की टूर भी करा चुके हैं और होटलों में भी रात गुजार चुके हैं ,जिसकी तस्वीर भी मीडिया और पुलिस के सामने साझा की है। उन्होंने बताया कि मामला और गहरा गया जब देर रात किसी बात को लेकर मुखिया जी के साथ उनकी अनबन हो गई और मामला थाने तक जा पहुंचा जिसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुए सारे करतूत को सामने रखा और मुखिया जी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुखिया जी के साथ खिंचवाई गए सेल्फी और मांग में सिंदूर लगाकर शादी का मैरिज डे बनाने वाली तस्वीर साझा कर रही है और इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं । वहीं पीड़िता मुखिया जी और कटिहार की एक वकील के साथ बातचीत का भी ऑडियो साझा कर रही है जिसमें मुखिया जी महिला के साथ शादी रचाना चाह रहे हैं जो इस बात की पुष्टि कर रहा है कि दोनों में कुछ तो है।

वहीँ मामला दर्ज होते ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Copy