कैमूर में कैशवैन और ATM लूट : अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर मचाया हड़कंप, गार्ड की मौत

Edited By:  |
Reported By:
kaimur me cashvan aur atm loot kaimur me cashvan aur atm loot

कैमूर : बड़ी खबर आ रही है कैमूर से जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े एटीएम गार्ड को गोली मारकर कैशवैन व एटीएम से कैश लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने लूट के दौरान ही ATM गार्ड को गोलियों से भून दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मामला कैमूर के भभुआ पूरब पोखरा इलाके का बताया जा रहा है जहां दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने एटीएम गार्ड को गोली मारकर कैशवैन व एटीएम से कैश लूट को अंजाम दिया है। लूट के दौरान ही मौके पर मौजूद बैंक गार्ड ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया और आराम से फरार हो गए।

बताया गया कि मृतक गार्ड बेलावं थाना क्षेत्र के कटरा गांव निवासी स्वर्गीय बब्बन चौबे के पुत्र भानु कुमार चौबे है। उसके साथ में एक और गार्ड था जिनका नाम एमडी फिरोज अंसारी बताया गया है। वही एमडी फिरोज अंसारी ने बताया कि पीएनबी बैंक से कैशवैन से पैसा लेकर पूरब पोखरा एटीएम में पैसा डालने के लिए आया था। जैसे ही कैश वैन से बाहर पैसा वाला बैग को निकालकर एटीएम मशीन में डालने के लिए गया। तभी पहले से ही पीछे पड़े अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल से तबातोड़ गोली चला दिया वही मौके पर एक गार्ड की मौत हो गई। जबकि दूसरा गार्ड किसी तरह जान बचा लिया वही गार्ड एमडी फिरोज अंसारी ने बताया कि दोनों गार्डों का अपराधियों द्वारा बंदूक भी लूट लिया गया है और मौके से पैसा लेकर भी अपराधी फरार हो गए हैं।


Copy