JHARKHAND VIDHAN SABHA CHUNAV : झामुमो प्रत्याशी मनोज चंद्रा ने सिमरिया सीट से भरा नामांकन पर्चा

Edited By:  |
jharkhand vidhan sabha chunav jharkhand vidhan sabha chunav

चतरा : इंडिया महागठबंधन से झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी मनोज चंद्रा ने चतरा के सिमरिया विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन किया है. नामांकन से पूर्व मनोज चंद्रा ने अपने हजारों समर्थकों संग गाजे-बाजे के साथ शक्ति प्रदर्शन करते हुए सिमरिया मुख्य चौक स्थित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद वे अनुमंडल कार्यालय परिसर में पहुंचकर उप निर्वाचन पदाधिकारी सन्नी राज के समक्ष अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया.

नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए मनोज चंद्रा ने कहा कि जनता ने इस बार अपना जनाधार झामुमो अर्थात झारखंड के विकास को देने का फैसला लिया है‌. उन्होंने कहा कि सिमरिया विधानसभा क्षेत्र की जनता को वोट देने के नाम पर अब तक सिर्फ ठगने का प्रयास किया गया है,लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि जनता ने जनाधार दिया तो इस बार सिमरिया विधानसभा का ऐतिहासिक विकास होगा.

मनोज चंद्रा ने कहा कि पिछले पंद्रह सालों से सिमरिया विधानसभा के मूल मुद्दों को यहां के जनप्रतिनिधियों ने दरकिनार किया है. इसके कारण आमजनों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है. उन्होंने कहा कि कोल वाहनों से लगातार हो रहे दुर्घटना को लेकर मैंने ही सबसे पहले आंदोलन से लेकर चक्का जाम करने का कार्य किया था,जनता ने मौका दिया तो सर्वप्रथम इस समस्या के निबटारे को लेकर कदम उठाऊंगा.

चतरा से कुमार चंदन की रिपोर्ट--