जंगल से अधजला शव बरामदगी मामले का खुलासा : लातेहार पुलिस ने हत्याकांड में शामिल 2 आरोपियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
jangal se youwak ka adhjala shav baramadgi maamle ka khulasa jangal se youwak ka adhjala shav baramadgi maamle ka khulasa

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बालूमाथ थानाक्षेत्र के शांति जंगल से शख्स का अधजला शव मिलने के मामले में पुलिस ने हत्याकांड में संलिप्त 2 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं निशानदेही पर हत्या में प्रत्युक्त औजार भी जब्त कर ली है.


मामले की जानकारी देते हुए एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि विगत 20 जून को जंगल से शव बरामदगी मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर बालूमाथSDPOअजीत कुमार के नेतृत्व मेंSITगठित किया गया था. इसमें प्रारंभिक जांचोपरांत तकनीकी शाखा की मदद से घटना में संलिप्त गौतम यादव उर्फ गोल्डन यादव और सुहैल अंसारी उर्फ छोटका को अरेस्ट कर लिया गया है. आरोपियों के निशानदेही पर कुआं से हत्या में प्रत्युक्त कुल्हाड़ी,हंसुआ,चाकू समेत 4 मोबाइल बरामद किया गया. दोनों ने पूछताछ के दौरान घटना में संलिप्तता स्वीकार किया. बताया कि उक्त घटना को आपसी विवाद और लेनदेन को लेकर अंजाम दिया गया.


बताते चलें कि गिरफ्तार अपराधियों गौतम यादव के विरूद्ध रांची जिला के विभिन्न थानों में कुल नौ संगीन अपराध के तहत मामला दर्ज है. वहीं सुहैल के विरूद्ध भी कुल दो मामलों में पुलिस को तलाश थी.


Copy