चोरी छिपे मिलना प्रेमी जोड़े को पड़ा भारी : ग्रामीणों ने आशिकी करते पकड़ा, मोबाइल की रौशनी में परिजनों ने करा दी शादी

Edited By:  |
jamui me premi premika ki gahrwalon ne karai shadi jamui me premi premika ki gahrwalon ne karai shadi

जमुई : एक बार फिर अजब प्रेमी जोड़े की गजब कहानी सामने आ रही है जिनकी शादी केवल मोबइल की रोशनी में करवा दी। दरअसल ये पूरा मामला जमुई जिले से सामने आया है जहां एक प्रेमी आधी रात के अँधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने आया। लेकिन ग्रामीणों ने उसे प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों के सामने ही प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पत्नी कबूल किया और सात जनम साथ निभाने का वादा किया। इस गजब की शादी का एक वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने वाला हर कोई हैरान हो रहा है।


मामला जिले लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक प्रेमी को प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया। ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका आशिकी करते पकड़ लिया और मोबाइल की रोशनी में ही दोनों की शादी करा दी। प्रेमी ने प्रेमिका से शादी और सात जनम साथ निभाने जैसा वादा किया लेकिन ऐसे शादी हो जाएगी,शायद ही उसने सोचा होगा। प्रेमी-प्रेमिका की जबरन पकड़कर शादी कराने का यह मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कर्रा गांव का है। रात में मोबाइल की रोशनी में शादी कराने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, ककनचोर गांव की रहने वाली पूजा कुमारी नाम की युवती अपने ननिहाल कर्रा गांव आई थी। इसी बीच उसका प्रेमी हरला गांव निवासी मिट्ठू यादव का पुत्र रंजन कुमार पूजा से मिलने कर्रा गांव पहुंच गया।जहां ग्रामीणों ने दोनों को चोरी-छिपे मिलते पकड़ लिया और स्थानीय मंदिर पटश्वर धाम में करा दिया। मंदिर में रौशनी कम होने से मोबाइल की रोशनी में दोनों की शादी करा दी।

स्थानीय लोगों के अनुसार, कई महीनो से पूजा और रंजन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। रात के 12 बजे दोनों को एक साथ देख गांव के कुछ लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान रंजन ने भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और सुबह तीन बजे के आसपास दोनों की शादी करा दी।

जमुई से सदानंद की रिपोर्ट


Copy