जमीनी विवाद में महिला की हत्या : पुलिस ने हत्या में शामिल 4 लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
jamini vivaad mai mahila ki hatyaa jamini vivaad mai mahila ki hatyaa

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज की जहां जिले के बोरियो थाना क्षेत्र के लकड़ाकोल गांव में जमीनी विवाद में अपने गोतिया के भतीजा ने अपने तीन बच्चों के साथ मिलकर अपनी 60 वर्षीय वृद्ध चाची की हत्या कर दी. घटना बुधवार की सुबह की है. घटना की सूचना मिलते ही बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान,एएसआई मो. जमील व करूण कुमार राय को साथ लेकर मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की. वहीं घटना में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त किया गया बांस का डंडा भी घटनास्थल से जब्त कर लिया गया है.

मामले को लेकर सदर एसडीपीओ राजेन्द्र दूबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बोरियो पुलिस को सूचना दी गई कि यहां एक महिला की हत्या डंडे और पत्थर से मारकर कर दी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही बोरियो थाना प्रभारी अपने अन्य पुलिस पदाधिकारी व जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल कर महज 5 घंटे के अंदर घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. बताया कि प्रथम दृष्टया घटना का कारण जमीनी मामला लगता है. हालांकि डायन बिसाही की बात कही जा रही है.

उन्होंने बताया कि गहराई से छानबीन के बाद ही हत्या के सही कारण का पता चल पाएगा. वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बाबू राम सोरेन एवं तुयला सोरेन से पुलिस पूछताछ कर रही है.


Copy