तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आया दारोगा : कल्पा थाने में थी तैनाती, गंभीर हालत में लोगों ने कराया भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
jahanabad me tej raftaar truck ki chapet me daroga, halat gambhir  jahanabad me tej raftaar truck ki chapet me daroga, halat gambhir

जहानाबाद : बिहार में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। आम लोगों की बात कौन कहे सड़क पर पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला सामने आया है बिहार के जहानाबाद से जहां सड़क पार करने के दौरान ही एक दारोगा तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गया। वहीं हादसे के बाद दारोगा को स्थानीय लोगों ने आननफानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है।


मामला नगर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी नंबर 1 के पास का बताया जा रहा है जहां एक दारोगा सोमवार को सरकारी काम से जहानाबाद जा रहे थे तभी तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गये । बताया जा रहा है कि घायल सब इंस्पेक्टर जयराम यादव कल्पा थाना में तैनात है।


घायल SI जयराम ने बताया कि ट्रक खड़ी थी और जब वह रोड क्रॉस करने लगे तभी ड्राइवर ने ट्रक बढ़ा दिया। ठोकर मारने के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। फिलहाल एसआई जयराम यादव को जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। वहीं घटना केकी बाद पुलिस बल ने ट्रक को जब्त कर लिया है। हालांकि ट्रक चालक भागने में सफल रहा।



Copy