जहानाबाद में महिला की गैंगरेप के बाद हत्या : निर्वस्त्र अवस्था में शव मिलने से मची सनसनी

Edited By:  |
jahanabad me mahila ki gangrape ke bad hatya jahanabad me mahila ki gangrape ke bad hatya

जहानाबाद जिले के परसबीघा थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव के खेत में महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है। बताया जा रहा है कि परस बीघा थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव निवासी महिला शुक्रवार को शौच करने के लिए अपने घर से बाहर गई थी लेकिन काफी समय हो जाने के बाद जब वह नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए और इसकी सूचना परस बीघा थाने को दिया।

जब शनिवार को गांव के ही कुछ लोग खेत की ओर गए तो देखा कि एक महिला की शव निवस्त्र अवस्था मे पड़ा हुआ था। इस बात की सूचना उसके परिजनों को लगी परिजन घटनास्थल पर पहुंचे जहां इस महिला की पहचान सीआरपीएफ जवान की पत्नी सुषमा देवी के रूप में किया गया। जिसकी उम्र 28 वर्ष बताया जाता है इसकी सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी। इस घटना के बाद ग्रामीण एवं उसके परिजन ने जहानाबाद शकूराबाद सड़क पर आगजनी करते हुए सड़क को जाम कर दिया।

घटनास्थल पर जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारी पहुंच कर मामले को शांत कराने में जुट गए हैं। वहीँ परिजनों का कहना है कि जिस तरह से अपराधियों ने उस महिला के साथ जघन अपराध किया है इससे पूरे जहानाबाद जिले की मर्यादा शर्मसार हुई है। इसलिए अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लग गयी है।

जहानाबाद में अपराध की घटना दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है कहीं न कहीं पुलिस प्रशासन पर अपराधी भारी पड़ रहे हैं। शहर में कुछ दिन पूर्व अपराधियों ने दिनदहाड़े एक पुलिस जवान की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं इस गैंगरेप की घटना के बाद उस इलाके में काफी आक्रोश देखा जा रहा है,लोग पुलिस के कार्य शैली पर सवाल उठा रहे है।


Copy