जान बचाने वाला शिक्षक ही बना हैवान : किशोरी से किया दुष्कर्म, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Edited By:  |
Reported By:
jaan bachane wala shikshak bna haiwaan jaan bachane wala shikshak bna haiwaan

कैमूर : बड़ी खबर है सामने आ रही है कैमूर से जहां शौच करने गई किशोरी को बंधक बना 5 लोगों ने के द्वारा गैंगरेप किया गया। इसी दौरान एक शिक्षक भी मौके पर पहुंच गए जिन्हे देख कर सभी युवक भाग गए। पहले तो शिक्षक हतप्रभ रह गए लेकिन फिर मौके का फायदा उठाकर उन्होंने भी पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना लिया। वहीँ मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने शिक्षक को दबोचा लिया और अन्य की तलाश में जुट गई।

मामला कैमूर के अधौरा क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां शौच करने गई किशोरी को बंधक बना 5 लोगों ने के द्वारा गैंगरेप किया गया। इसी दौरान एक शिक्षक भी मौके पर पहुंच गए जिन्हे देख कर सभी युवक भाग गए। पहले तो शिक्षक हतप्रभ रह गए लेकिन फिर मौके का फायदा उठाकर उन्होंने भी पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना लिया। घटना के बाद जब पीड़िता रोती बिलखती अपने घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी तो परिजन हैरान रह गए। पीड़िता के पिता ने भभुआ महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता ने भभुआ महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। वहीं पीड़ित के पिता ने बताया की मेरी बेटी शाम 4:00 शौच करने जंगल के तरफ गई जहाँ गांव के ही कुछ मनचले जबरन धर पकड़ कर मेरी बेटी को जंगल में ले गये और बारी बारी से सामूहिक बलात्कार किया,उसके बाद गांव के ही एक शिक्षक सुरेंद्र पाल वहाँ पहुँचे जिसको देख सभी मनचले भाग गए,उसके बाद शिक्षक ने भी मेरी बेटी के साथ बलात्कार किया। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

वहीं महिला थाना में लाया गया किशोरी का मेडिकल जांच कराया गया एंव गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में भेज दिया गया है और पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है। इस मामले पर भभुआ एसडीपीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया अधौरा थाना क्षेत्र के एक लड़की शौच के लिए गई थी जिसको चार लड़कों के द्वारा सामुहिक बलात्कार किया गया है। जिसके बाद एक स्कूल के शिक्षक वहाँ पहुँचे तो उनको देख कर सभी लड़के भाग गए जिसके बाद शिक्षक ने भी लड़की के साथ बलात्कार किया।


Copy