इंडियन क्रॉसवर्ड लीग (IXL) : छठे दौर में मुंबई के वेंकटराघवन एस ने मारी बाजी

Edited By:  |
Indian crossword league (IXL) Indian crossword league (IXL)

पटना :दुनिया की सबसे बड़ी cryptic क्रॉसवर्ड प्रतियोगिता, इंडियन क्रॉसवर्ड लीग (IXL) का छठा दौर शानदार सफलता के साथ रविवार को संपन्न हुआ, जिसमें दुनिया भर के क्रॉसवर्ड उत्साही लोगों की असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन हुआ। यह ऑनलाइन प्रतियोगिता, जो एक वैश्विक परिघटना बन गई है, में भयंकर प्रतिस्पर्धा और वर्डप्ले निपुणता का एक उत्साहजनक प्रदर्शन देखा गया।


वेंकटराघवन एस सर्वोच्च शासन करते हैं

छठे राउंड का आकर्षण जीवंत शहर मुंबई के वेंकटराघवन एस पर था, जिन्होंने प्रतिष्ठित प्रथम स्थान का दावा किया। उनके कुशल समाधान ने उन्हें शीर्ष स्थान दिलाया, जिससे एक सशक्त क्रॉसवर्ड सॉल्वर के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई।

रोमांचक पोडियम फ़िनिश

उत्साह बढ़ाते हुए, बैंगलोर के मोहसिन अहमद ने दूसरा स्थान हासिल किया, जिससे साबित हुआ कि क्रॉसवर्ड प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है। तीसरे स्थान पर ठाणे, महाराष्ट्र के जोस ए ने दावा किया, जो इंडियन क्रॉसवर्ड लीग की व्यापक पहुंच और अपील को रेखांकित करता है।

संचयी लीडरबोर्ड ने चैंपियंस का अनावरण किया

छठे राउंड में उल्लेखनीय प्रतिभा प्रदर्शित हुई, सभी राउंड में समग्र संचयी प्रदर्शन को उजागर करना आवश्यक है। बेंगलुरु के रामकृ कृष्णन, मौजूदा IXL चैंपियन, वर्तमान में प्रथम स्थान पर हैं। दूसरे स्थान पर वेंकटराघवन एस भी पीछे नहीं हैं, और बैंगलोर के एक अन्य क्रॉसवर्ड उत्साही हरीश कामथ ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

गाथा जारी है

इंडियन क्रॉसवर्ड लीग का उत्साह और चुनौती बरकरार है क्योंकि 7वां ऑनलाइन राउंड 29 अक्टूबर, 2023 को शुरू हो गया है। क्रॉसवर्ड प्रशंसक हर रविवार को सुबह 11:00 बजे पोस्ट किए गए नए सुराग और एक आकर्षक ग्रिड के साथ एक रोमांचक घटना प्रतीक्षा कर सकते हैं। अपनी बुद्धि का परीक्षण करने और क्रॉसवर्ड चैंपियनों की श्रेणी में शामिल होने का अवसर न चूकें।

सूचित रहें और शामिल हों

इंडियन क्रॉसवर्ड लीग के बारे में अधिक जानकारी, पंजीकरण विवरण और भविष्य के राउंड के बारे में अपडेट रहने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.crypticsingh.com पर जाएं।इंडियन क्रॉसवर्ड लीग वर्डप्ले की सीमाओं को फिर से परिभाषित करना और दुनिया भर में क्रॉसवर्ड उत्साही लोगों की क्षमता का परीक्षण करना जारी रखती है। यह गूढ़ वर्ग पहेली की स्थायी लोकप्रियता और बौद्धिक अपील का प्रमाण है।


Copy