इंडियन क्रिकेटर मुकेश पहुंचे गोपालगंज : बोले- लगे रहें सफलता मिलकर रहेगी, जिला प्रशासन ने किया भव्य स्वागत

Edited By:  |
Reported By:
indian cricketer mukesh pahuche gopalganj indian cricketer mukesh pahuche gopalganj

गोपालगंज : गोपालगंज कें लाल क्रिकेट खिलाड़ी मुकेश कुमार गुरुवार को गोपालगंज पहुचे। यहां जिला प्रशासन की ओर से उनका जोरदार स्वागत किया गया। बता दें कि मुकेश आईपीएल व इंडिया क्रिकेट टीम में चयन के 6 माह बाद अपने घर वापस आये हैं। वहीँ क्रिकेटर ने युवाओं को नसीहत देते हुए कहा कि अपने लक्ष्य पर लगे रहे सफलता जरूर मिलेगी।

जानकारी मिल रही है कि गोपालगंज समाहरणालय सभागार में आज जिला प्रशासन की ओर से मुकेश कुमार का स्वागत किया गया। इस दौरान डीएम एसपी एसडीएम सहित सभी अला अधिकारी मौजूद रहे तो वही जिला परिषद सभागार में अध्यक्ष ,जिला परिषद,व नगर परिषद ने मुकेश को सम्मानित किया।

मौके पर मौजूद गोपालगंज डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि मैं गोपालगंज जिले व जिला प्रशासन की ओर से मुकेश जी का अभिनंदन करता हूँ। उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ। साथ ही जिले के युवाओ से कहना चाहता हूं कि वे प्रेरित हो मुकेश यही से खेलकर आगे निकले हैं वे भी आगे बढे कामयाबी जरूर मिलेगी।

वही क्रिकेटर मुकेश कुमार ने कहा कि मैं जिला प्रशासन का धन्यवाद करता हूँ कि मेरा भव्य स्वागत किया गया। साथ ही युवाओ से अपील है कि अपना टारगेट तय करे और लग जाये सफलता जरूर मिलेगी।


Copy