इलाज के दौरान नाबालिग ने तोडा दम : बदहवास हालत में स्कूल में मिली, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
ilaaj ke dauraan hi nabalig ne toda dam ilaaj ke dauraan hi nabalig ne toda dam

हाजीपुर : खबर है हाजीपुर से जहां अहले सुबह एक स्कूल के बरामदे से बेहोशी की हालत में मिली किशोरी ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीँ पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई।

मामला सराय थाना इलाके का है जहां सुबह एक किशोरी पुरानी बाजार स्थित मिडिल स्कूल में बदहवास हालत में मिली। जब तक लोग कुछ समझ पाते वह बेहोश होकर गिर पड़ी। किशोरी को देख कर स्थानिए लोग घबरा गए और तुरंत इसकी सूचना सराय थाना को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोश पड़ी किशोरी के पास से एक पहचान पत्र बरामद किया। जिसके अनुसार वह अररा निवासी निकली। परिजनों को लड़की की सूचना दी गई तो परिजन भी मौके पर आ पहुंचे। जिसके बाद किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जांच के दौरान ही किशोरी ने दम तोड़ दिया।

मौके पर मौजूद पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद थानाप्रभारी ने बताया कि स्कूल में बेहोश पड़ी किशोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई थी जहां उसके परिजन भी आ गए थे पुलिस और परिजन के देखरेख में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy