Bihar News : नवादा में पति बना हैवान, बच्चों के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट, गांव में मचा कोहराम, आरोपी फरार

Edited By:  |
Reported By:
Husband kills wife in front of children in Nawada Husband kills wife in front of children in Nawada

NAWADA :नवादा में एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्चों के रोने-चीखने की आवाज सुन जब पड़ोसी पहुंचे, तब हत्या का खुलासा हुआ।

नवादा में पति बना हैवान

महिला तीन बच्चों की मां बताई जा रही है, जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। ये घटना नगर थाना क्षेत्र के शिव नारायण बीघा गांव के कोनीबर टोले की बताई जाती है। ससुराल वालों द्वारा शव जलाने की सूचना पर मायके वालों ने डायल 112 को जानकारी दी, जिसकी सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को घर से बरामद किया। वहीं, पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस ने मौके से डंडा भी किया बरामद

मृतका 38 वर्षीय फूलवंती देवी शिवनारायण बीघा गांव के कोनीवर टोले के निवासी सुनील मंझी की पत्नी थी। वह दो बेटी और एक बेटे की मां बतायी जाती है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही सदर SDPO अनोज कुमार और नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से खून लगा बांस का एक डंडा भी बरामद किया है।

फॉरेंसिक टीम ने कई सैंपल किए इकट्ठे

अधिकारियों ने मौके पर उपस्थित लोगों और आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की है और तत्काल फॉरेंसिक टीम बुलायी है। इसके साथ ही कई सैंपल भी इकट्ठे किए गये हैं। मायके वालों द्वारा पति सुनील मांझी पर पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगा है। घटना के बाद से आरोपी पति फरार है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर धर-पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।