हत्याकांड का खुलासा : स्वर्णरेखा नदी से शव बरामदगी मामले में 1 नाबालिग और 3 आरोपी युवक अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
hatyakand ka khulasa hatyakand ka khulasa

जमशेदपुर: बड़ी खबरजमशेदपुर से जहां सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के विद्यापति नगर के रहने वाले एक व्यक्ति का स्वर्णरेखा नदी से शव बरामदगी मामले में पुलिस ने 1 नाबालिग और 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद मृतक के मां ने थाने में शिकायत की थी.

बताया जा रहा है कि सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के विद्यापति नगर के रहने वाले सागर सोना का बीते दिनों स्वर्णरेखा नदी से पुलिस ने शव बरामद किया था. मृतक के मां के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये युवकों में21वर्षीय सौरभ कुमार,18वर्षीय सन्नी कश्यप और19वर्षीय सूरज बागति समेत एक नाबालिग शामिल है.

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने कहा कि पूछताछ के क्रम में आरोपियों ने बताया कि मृतक के साथ उन्नीस सौ रुपये छिनतई के बाद विवाद हुआ था. अचानक नदी किनारे अकेले मिलने पर हाथापाई करने के दौरान सागर सोना की मृत्यु हो गई. आरोपियों ने शव को पत्थर बांधकर नदी में फेंक दिया था. इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही खून लगे सोकर पाइप,कपड़े,दंडे सहित अन्य सामान पुलिस ने बरामद कर लिया. शनिवार को तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.


Copy