हाजीपुर में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए पिता-पुत्र, एक की मौत

Edited By:  |
Reported By:
HAJIPUR ME DARDNAK HADSA HAJIPUR ME DARDNAK HADSA

वैशाली : खबर है हाजीपुर से जहां तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। शुक्रवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता पुत्र को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही पुत्र की मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामला सदर थाना क्षेत्र के चंद्रालय इलाके का बताया जा रहा है जहां शुक्रवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता पुत्र को कुचल दिया । जिससे घटना स्थल पर ही पूत्र की मौत हो गई है जबकि घायल हुए पिता को स्थानीय लोगों ने इलाज़ के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां घायल पिता की इलाज़ चल रहा है। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिवार के लोग को रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

मृतक बाइक सवार की पहचान सदर थाना क्षेत्र के हरौली समाचक गांव निवासी श्रवण कुमार का 27 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार के रूप में हुई है। मृतक पुत्र अपने पिता को डाक्टर से दिखलाने हाजीपुर आ रहा था तभी चंद्रालय के पास ट्रक ने कुचल दिया। जानकारी मिल रही है कि मृतक प्रशान्त की शादी डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। वहीँ मृतक की पत्नी सपना कुमारी 4 माह की गर्ववती है जबकि मृतक के मां की मौत पन्द्रह दिन पहले गंभीर बीमारी से हो गई।

सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। मामलें की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक प्रशांत की पत्नी की रो रोकर बुरा हाल हो गया है।


Copy