हैवान पति की करतूत : साथ नहीं गई ससुराल तो पत्नी पर फेंका तेज़ाब

Edited By:  |
Reported By:
haiwan pati ki kartoot haiwan pati ki kartoot

बक्सर : खबर है बक्सर से जहां एक हैवान पति मायके में रह रही अपनी पत्नी के ऊपर ही तेज़ाब फेंक उसे घायल कर दिया। दरअसल शादी के बाद से ही उसके पति के द्वारा अक्सर दहेज की मांग को लेकर पीड़िता को प्रताड़ित किया जाता था।

मामला बक्सर के सिमरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मायके में रह रही पीड़िता के ऊपर उसके पति ने ही तेजाबी हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से पीड़िता को सिमरी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल भेजा गया है जहाँ डॉक्टरों की निगरानी में उसका इलाज किया जा रहा है।

शादी के बाद से ही उनके पति दहेज की मांग को लेकर उन्हें प्रताड़ित करते थे। पति का कहना था कि शादी के दौरान जो भी उपहार तथा पैसे आदि मिले हैं वह उनके पिता को मिले हैं, ऐसे में उन्हें कुछ भी नहीं मिला। प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर पिछले दो साल से विवाहिता अपने मायके में ही रह रही है, जहां उन्होंने एक बच्चे को भी जन्म दिया जिसकी उम्र तकरीबन डेढ़ वर्ष है ।

दो वर्षों से मायके में ही रह रही है महिला

पीड़ित महिला ने बताया कि पूर्व में भी उनके पति के साथ उनका विवाद हुआ करता था जिसके बाद वह मायके चली आती थी। लेकिन, बार-बार उनके पति उन्हें मना कर ले कर चले जाते थे तथा फिर मारपीट करते थे। पिछले दो वर्षों से वह लगातार मायके में ही रह रही थी।

इसी बीच मंगलवार की रात उनके पति अचानक उनके मायके पहुंच गए तथा उनके साथ चलने की जिद करने लगें। जब उन्होंने इनका किया तो वह आग बबूला हो गए नाराज पति ने उनके साथ मारपीट करते हुए उनके शरीर पर तेजाब फेंक दिया। जिससे पीड़िता के शरीर का काफी हिस्सा तथा उनका चेहरा भी झुलस गया है ।

बयान दर्ज करने के पश्चात दर्ज होगी प्राथमिकी

मामले में एएसपी राज ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की है। वहीँ पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने के बाद से पति फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। वहीं, महिला का बयान लेने के पश्चात ही प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी ।


Copy