सेहरा सजने से पहले दूल्हे की उठी अर्थी : भोजपुर में अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रहा था युवक..तभी हो गया बड़ा हादसा

Edited By:  |
Groom's bier raised before marriage in Ara Groom's bier raised before marriage in Ara

आरा-भोजपुर शादी से पहले दूल्हे का जनाजा निकला..इस दौरान परिवार के साथ ही पूरा गांव में मातमी सन्नाटा छाया रहा...

दरअसल अपनी ही शादी का कार्य बाटने जा रहे युवक को अज्ञात वाहान नें रौद दिया,जिसकी वजह से इसकी मौके पर ही मौत हो गई.मौत की सूचना मिलते परिवार में कोहरमा मच गया.यह घटना भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी गांव के समीप की है. जानकारी के अनुसार मृतक सहार थाना क्षेत्र के बडकी खड़ाव निवासी स्व.बबन चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र रमेश चौधरी है।

मृतक के परिजन नंद लाल चौधरी ने बताया कि उसकी अगले माह 27 जून को शादी होने वाली थी । अपने ही शादी को लेकर वह बाइक पर सवार होकर कार्ड बांटने के लिए इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा गांव में अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था। उसी दौरान अंधारी गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के करीब तीन घंटे बीत जाने के बाद स्थानीय ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना मृतक के परिजनों को मिली।

बता दें कि मृतक की शादी औरंगाबाद जिला के दाउदनगर थाना क्षेत्र के आंछा में गांव तय हुई थी। अगले माह 24 जून को तिलक एवं 27 जून को बारात जाने वाली थी, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। सिर पर सेहरा सजने से पहले ही घर से उसकी अर्थी उठ गई। बताया जाता है कि मृतक अपने चार भाई व एक बहन में तीसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां दौलत देवी व तीन भाई सगुनी चौधरी,फागुनी चौधरी,भुअर चौधरी एवं एक बहन ज्योति कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।


Copy