गोपालगंज में किन्नर की बेरहमी से हत्या : इलाके में मचा हड़कंप, विरोध में सड़क पर उतरे साथी

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj me kinnar ki behrami se hatya , ilaake me sansani gopalganj me kinnar ki behrami se hatya , ilaake me sansani

गोपालगंज : बड़ी खबर है गोपालगंज से जहां बंगाल की एक किन्नर की चाकू से गला रेतकर हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। बताया जा रहा है कि मृतक प्रिया म्यूजिकल ग्रुप के नाम से आर्केस्ट्रा का संचालन करती थी। वहीं घटना से आक्रोशित उसके साथी मौके पर जमकर हंगामा किया है।


मामला गोपालगंज के श्रीपुर ओपी इलाके का बताया जा रहा है जहां आज दोपहर में करीब 3 बजे ऑर्केस्ट्रा संचालिका प्रिया कुमारी का उसके कमरे में शव मिला। मकान मालिक संजय सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। .मृतक किन्नर की पहचान 24 वर्षीय प्रिया कुमारी के रूप में किया गया है, जो पश्चिम बंगाल के कोलकाता की रहनेवाली थी और प्रिया म्यूजिकल ग्रुप के नाम से आर्केस्ट्रा का संचालन करती थी।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर एसडीपीओ हथुआ अनुराग कुमार पहुंच गए हैं। एसपी स्वर्ण प्रभात ने घटना की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड की टीम बुलाई है। इधर साथी की मौत की सूचना पर इलाके के काफी संख्या में किन्नर मौके पर पहुंच गए हैं। और पुलिस प्रशासन से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं। फिलहाल किन्नरों के आक्रोश के आगे पुलिस लाचार दिख रही है और शव को कब्जे में पोस्टमार्ट के लिए नहीं ले पायी है।


Copy