गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सहरसा : दो पक्षों में भारी बवाल, इलाके में फैली सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
goliyon ki tadtdahat se tharraya saharsa goliyon ki tadtdahat se tharraya saharsa

सहरसा : खबर है सहरसा से जहां भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच भारी बवाल हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने ताबड़तोड़ गोलियां चलकर इलाके में हड़कंप मचा दिया। वहीँ दबंगों ने फायरिंग की आवाज सुन कर भाग रहे दो लोगों की धुनाई कर दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामला सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां इस्लामिया हाई स्कूल के समीप जबरन खेत जोतने को लेकर उत्पन्न विवाद के दौरान एक पक्ष की ओर से दहशत फैलाने की नीयत से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर जान बचाकर भाग रहे मो0 नाजिम अनवर एवं उनके रिश्तेदार मो0 शौकत को दबंगों ने खदेड़ कर पकर लिया और बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद परिजनों के द्वारा आनन फानन में जख्मी अवस्था में घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

बौद्ध धर्म गुरु के उपदेश से गूंजी बुद्धनगरी : प्रवचन सुनने उमड़ा जनसैलाब, 15 भाषाओँ में ब्रॉडकास्टिंग

बताया जा रहा है कि मो0 नाजिम अनवर एवं सालिम अनवर के बीच जमीन बंटवारे को लेकर पूर्व से भूमि विवाद चल रहा था। इसी कड़ी में इस्लामिया हाई स्कूल के समीप जख्मी के बड़े भाई सालिम अनवर के द्वारा जबरन खेत जोतने को लेकर दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हुआ जिसमें जख्मी के बड़े भाई सालिम अनवर अपने बेटे एवं अन्य साथियों के साथ हथियार व लाठी डंडे से लैस होकर आया और दहशत फैलाने की नीयत से ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। विरोध करने पर मो0 नाजिम अनवर एवं उनके रिश्तेदार की बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है ,जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जायेगा।


Copy