घटना से इलाके में सनसनी : अज्ञात अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार कर हत्या कर दी

Edited By:  |
Reported By:
ghatnaa se  ilaake mai sansani ghatnaa se  ilaake mai sansani

रामगढ़ : बड़ी खबर रामगढ़ से जहां भुरकुंडा थाना क्षेत्र के सेंट्रल सौंदा में डॉ. अशोक क्लीनिक के पास देर रात घात लगाए अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद व्यक्ति को होप अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टर ने रांची मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया. रांची के मेदांता अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है किभुरकुंडा थाना क्षेत्र के सेंट्रल सौंदा में देर रात अपराधियों ने अमित बख्शी नामक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. हालांकि पुलिस अभी इस पूरे मामले में केवल जांच करने की बात कह रही है.

जानकारी के अनुसार घर के बगल वाले सेंट्रल सौंदा शिव मंदिर में जागरण का आयोजन किया गया और अमित बख्शी जागरण में शामिल होने के बाद देर रात करीब 12:30 बजे घर जाने के लिए लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने डॉ. अशोक क्लीनिक के पास अमित पर 5 गोलियां चलाई जिसमें दो गोली सिर पर और दो गोली पैर में लगी जिसके बाद अमित गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अमित को होप अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टर ने उसे रांची मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया. रांची के मेदांता अस्पताल में डॉक्टर ने अमित को मृत घोषित कर दिया.

एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि अमित सीसीएल में नौकरी करता था. अमित को किन कारणों से गोली मार कर हत्या की गई है पुलिस अभी प्रत्येक बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. हालांकि इस पर अन्य मामले थाने में दर्ज है.


Copy