गया में देवी मंदिर के पास ब्लास्ट से हड़कंप : असामाजिक तत्वों ने दिया घटना को अंजाम, 6 जिंदा बम बरामद

Edited By:  |
Reported By:
gaya me bam blast se hadkamp gaya me bam blast se hadkamp

गया : खबर है गया से जहां एक देवी मंदिर के पास दो बम ब्लास्ट होने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 6 जिंदा बम को बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि असामाजिक तत्वों ने एक घर पर बमबाजी की है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है।

मामला शेरघाटी अनुमंडल के इमामगंज थाना अंतर्गत पसेवा देवी मंदिर के पास से 6 जिंदा बम को पुलिस ने बरामद किया है। जबकि दो बम ब्लास्ट हुई है। जिसमें असामाजिक तत्वों के द्वारा एक घर पर भी बम को फेंक कर धमाका किया है। जबकि एक बम मंदिर के पीछे धमाका हुई है। बताया जा रहा है कि असामाजिक तत्वों के द्वारा उत्पाद फैलाने की नियत से सभी जिंदा बम को प्लांट किया था। बताया जा रहा है कि बम हाफ- हाफ केजी का सभी बम है। जिसमें दो बम ब्लास्ट होने की बात बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच गए सभी पहलू पर जांच कर रहे हैं। पास में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाले रही है।

वहीं इस संबंध में आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की देर रात्रि में लगभग 2:00 बजे के समय तेज आवाज के साथ एक बम ब्लास्ट हुई। जब हम लोग घर की छत पर चढ़कर देखा तो एक और बम धमाका हुआ। इसके बाद हम लोग डर गए और घर में चले गए। लेकिन अंधेरा होने के कारण पास में कोई कुछ दिखाई नहीं दिया। जब सुबह हुई तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।


Copy