गांव में पसरा मातम : आपसी विवाद में पति ने पत्नी को डंडे से मारकर की हत्या और फिर खुद को भी मौत को गले लगाया

Edited By:  |
Reported By:
gaw mai  pasraa  maatam gaw mai  pasraa  maatam

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां महेशपुर थाना क्षेत्र के कोटालपोखर गांव में पति ने पत्नी को हल के डंडे से मारकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना मिलने पर महेशपुर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेजा.

घटना के संबंध में मृतक के बड़े बेटे जितेन सोरेन ने बताया कि उसकी मां पांसूरी टुडू (32) और पिता सीपीएम सोरेन (37) के बीच हमेशा घरेलू विवाद को लेकर मारपीट होता था. गुरूवार शाम मृतक का बेटा मजदूरी कर जब घर लौटा तो उसकी बहन सलोनी सोरेन ने बताई की हमेशा की तरह आज भी माता-पिता के बीच झगड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि जब मृतक का बेटा घर पहुंचा तो स्थिति सामान्य थी जिसके बाद थका हुआ मृतक का बेटा व अन्य बच्चे खाना खाकर सोने चले गये.

बताया कि नींद में रहने के कारण ये रात में हुई माता-पिता के विवाद को नहीं सुन पाया. जब वे सुबह उठा तो देखा कि घर पर कोई नहीं है. गांव के लोगों ने बताया कि उसका पिता ने फांसी लगा लिया है जिसके बाद मृतक का बेटा घटनास्थल पर पहुंचा जहां देखा कि उसका पिता अमरुद के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद वे अपने मां को बुलाने घर पहुंचे. जहां देखा कि कमरे में उसकी मां भी मृत अवस्था में पड़ी हुई है. वहीं घटना की सूचना पर महेशपुर थाना प्रभारी सुनिल कुमार रवि,पुनीत कुमार गौतम,मुकुल भगत ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेजा.

थाना प्रभारी सुनिल कुमार रवि ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद को लेकर मामला बढ़ गयी होगी जिसके बाद आक्रोश में आकर पति ने अपने पत्नी की हत्या कर दिया. साथ ही खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक व मृतिका ने अपने पीछे छोटे-छोटे 6 बच्चों को छोड़ गये.


Copy