गरीब संपर्क यात्रा में लौंडा डांस : अश्लील गानों पर लगवाए ठुमके, भीड़ जुटाने का ये कैसा जुगाड़

Edited By:  |
Reported By:
garib sanpark yatra me launda dance garib sanpark yatra me launda dance

गया : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी इन दिनों गरीब संपर्क यात्रा पर हैं। इस दौरान वे लोगों की समस्याएं सुन उसका समाधान भी निकाल रहे हैं। साथ ही लोगों के मनोरंजन का खास इंतजाम भी कर रखा है। और ये खास इंतजाम बेहद ही खास इसलिए है कि यहां लौंडा नाच का भी प्रबंध है। भोजपुरी गानों पर अश्लील डांस भी करवाया जा रहा है।


मामला गया जिले के ख़िरीयांवा इलाके का है जहां पूर्व CM गरीब संपर्क यात्रा के दौरान पहुंचे थे। लेकिन जीतन राम मांझी के समर्थकों ने यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए लौंडा डांस का आयोजन का प्रबंध कर दिया। फिर क्या इस लौंडा नाच का वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। दरअसल गरीब संपर्क यात्रा के दौरान सामने आई है, जब गया-बोधगया सड़क मार्ग पर खिरियावां गांव के समीप सूरजपुरा हाट मैदान में गरीब संपर्क यात्रा की नुक्कड़ सभा आयोजित की गई थी।


वहीँ जब इस मामले में मांझी समर्थकों से पूछा गया तो वो कुछ भी बताने से परहेज करते नजर आये। बता दें कि इस यात्रा में जीतन राम मांझी के साथ उनके साथ पुत्र और बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन भी यात्रा में शामिल हैं। मांझी ने कुछ दिनों पहले ही उन्हें बिहार के CM पद का उचित कैंडिडेट भी बताया था। हालांकि अभी कुछ दिनों पहले ही बिहार के CM की समाधान यात्रा का समापन हुआ है। इस यात्रा के दौरान उन्होंने बिहार के सभी जिलों में पहुंचकर लोगों से बातचीत कर उनकी समस्याओं का समाधान किया और इलाके में चल रहे विकास कार्यों का भी जायजा लिया।



Copy