गढ़वा में दर्दनाक सड़क हादसा : अनियंत्रित बाइक खड़ी ट्रैक्टर में मारी टक्कर, हादसे में 3 युवकों की गई जान

Edited By:  |
Reported By:
garhwa mai dardanaak sadak hadsa garhwa mai dardanaak sadak hadsa

गढ़वा: बड़ी खबरगढ़वा से है जहां नगरऊंटारी एनएच-75पर रमना थाना क्षेत्र के कबिसा गांव स्थित लाल बागान के पास सोमवार देर रात तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने खड़ी ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई.

बताया जा रहा है कि रमना थाना क्षेत्र के कबिसा गांव स्थित लाल बागान के पास सोमवार देर रात बाइकसवार युवकों ने अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक पर सवार एक युवक मौके पर ही दम तोड़ा. वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद घायल दोनों युवकों को सदर अस्पताल लाया गया जहां दूसरे युवक की इलाज के क्रम में मौत हो गई जबकि तीसरे युवक की इलाज के लिए रांची रिम्स भेजा गया था जहाँ रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मृतकों में नगर ऊंटरी थाना क्षेत्र के झुमरी गांव निवासी विकास यादव तथा उसी थाना क्षेत्र के गरबांध गांव निवासी विनोद यादव और तीसरा व्यक्ति गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के बघौता गाँव के सूरज यादव शामिल हैं.

घटना के संबंध में बताया गया कि एक मोटरसाइकिल पर तीनों लोग सवार होकर रमना थाना क्षेत्र के मड़वनिया गांव स्थित अपने रिश्तेदारी में मृत्युभोज कार्यक्रम में जा रहे थे. इस दौरान रमना थाना क्षेत्र के कबिसा लाल बागान के समीप यह घटना घटित हो गई. बताया गया कि तेज रफ्तार के कारण मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर वहां खड़े ट्रैक्टर में जा टकराया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर तीनों शव को अपने कब्जे में ले ली है.


Copy