गांजा का बदला तेजाब से... : बकाया नहीं देने पर किया जख्मी, इलाके में फैली सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
ganja ka badla tejab se ganja ka badla tejab se

सुपौल : बकाया पैसा नहीं देने पर कारोबारी और उसकी बेटी ने युवक के ऊपर तेज़ाब से हमला कर दिया। आरोपियों के द्वारा 26 वर्षीय युवक के चेहरे पर तेजाब डालकर जख्मी कर देने का मामला सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामला सुपौल के किसनपुर थाने का बताया जा रहा है जहां बकाया रूपये के विवाद को लेकर 26 वर्षीय अर्जुन मुखिया को गांव के ही गणेश स्वर्णकार और गणेश की बेटी 22 वर्षीय पूजा कुमारी घर कटहरा वार्ड 11 निवासी ने तेजाब डाल कर जख़्मी कर दिया है। जख्मी अर्जुन मुखिया ने सुपौल सदर अस्पताल में मीडिया के पूछे गए सवाल के जवाब ने बताया कि गणेश स्वर्णकार गांजा का कारोबार करता है। पीड़ित ने भी पूर्व में कारोबारी से गांजा खरीदा था। वहीँ बुधवार सुबह फिर से पीड़ित गांजा लेने पंहुचा तो पूर्व के बकाये को लेकर कारोबारी से विवाद हो गया। इसी दौरान गणेश स्वर्णकार और उसकी बेटी पूजा कुमारी ने बकाया रुपया नहीं चुकाने को लेकर उसके चेहरे पर ग्लास मे रखे तेजाब फेंक दिया। जिससे वो जख़्मी हो गया।

वहीँ गंभीर रूप से घायल अर्जुन मुखिया को पहले तो उनके परिजनों द्वारा किशनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया जहां मौजूद चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति के मद्देनजर प्राथमिक उपचार के बाद उसे सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इधर सुपौल सदर अस्पताल पहुंचे जख्मी अर्जुन मुखिया का सदर अस्पताल के डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है। दूसरी ओर किशनपुर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी का फर्द बयान लेकर मामला दर्ज करने में जुटी है। किशनपुर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया की इस मामले के आरोपी पूजा कुमारी को गिरफ्तार कर पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।


Copy