गांव में पसरा मातम : बोकारो में एक शख्स की चाकू मार कर हत्या, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
gaaw mai pasara matam gaaw mai pasara matam

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुम्हरी गांव में पैसे के लेन देन के कारण एक युवक की पड़ोसी व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया. घायल व्यक्ति को बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं आरोपियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.


बताया जा रहा है कि चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुम्हरी गांव में युवक आकाश गोप को पैसे मांगने पर उसके पड़ोसी ने चाकू घोंपकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. घटना के बाद घायल अवस्था में युवक आकाश गोप को कल रात बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी देर रात मौत हो गई. मृतक आकाश की की आज मंदिर में शादी भी थी. गांव के ही रहने वाले राजू महतो और उनके परिवार वालों पर आरोप लगा है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. लेकिन मौके से आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.


जानकारी के मुताबिक मृतक आकाश गोप ने अपने पड़ोस में रहने वाले राजू महतो नामक व्यक्ति को कुछ पैसे दी थी. आकाश लगातार पैसे के लिए उस पर दबाव बना रहा था. लेकिन वे पैसा देने से इनकार कर रहा था. कल शाम राजू महतो का पुत्र अविनाश महतो उसके घर के सामने आकर गाली-गलौज करने लगा. इसी दौरान जब आकाश बाहर निकाल तो अविनाश ने उसके हाथ को पकड़ लिया और राजू महतो ने धारदार हथियार से आकाश पर हमला कर दिया. जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान आकाश की मौत हो गई.


घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है.


Copy