MURDER से सनसनी : सहरसा में इंजीनियरिंग छात्र की गोली मारकर हत्या से मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
ENGINEERING STUDENTS KE MURDER SE MACHA HARKAMP ENGINEERING STUDENTS KE MURDER SE MACHA HARKAMP

Saharsa:-बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार हो रही है..इस सिलसिले में इंजीनियरिंग के छात्र जयंतकांत की गोली मारकर हत्या कर दी है..इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप च गया है.

इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या की यह वारदात सहरसा जिले के सोनवरसाराज थाना क्षेत्र के खजुराहा गांव की है ..जहां रास्ते के विवाद में 21 वर्षीय इंजीनियरिंग के छात्र कि बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

घटना की संबंध में मृतक की परिजनों ने बताया कि घर के रास्ते की जमीन को लेकर मृतक जयकांत यादव के पिता गोवर्धन यादव और उसके पड़ोसी ललन यादव, विनोद यादव, ललित यादव सहित अन्य लोगों के बीच पूर्व से ही विवाद चला आ रहा था। इसी रंजिश में देर रात युवक जयकांत यादव जब अपने घर मे सो रहा था तभी सुप्तावस्था में उसे गोली मार दी गई।गोली मृतक जयकांत यादव के गर्दन में लगी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।मृतक के परिजनों ने पड़ोसी ललन यादव, विनोद यादव , ललित यादव सहित अन्य लोगों पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

इधर घटना के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है उनके घरों में मातम पसरा हुआ है।घटना की जानकारी मिलते ही सोनवरसाराज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।


Copy