एकतरफा प्यार और फिर छपाक ! : नाजुक हालत में युवती अस्पताल में भर्ती, ये कैसी मोहब्बत

Edited By:  |
Reported By:
ektarfa pyar aur fir chhapak ! ektarfa pyar aur fir chhapak !

गोपालगंज : बड़ी खबर आ रही है बिहार के गोपालगंज से जहां प्यार को शर्मसार करनेवाली एक ऐसी घटना घटी है जिसे सुनते ही सभी खौफजदा हो गए। एक तरफ़ा प्यार में पागल सनकी ने युवती की शादी से महज कुछ कुछ पहले ही उसके ऊपर तेज़ाब फेंक दिया। जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई।

घटना गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना इलाके का है जहां एक सनकी युवक ने एक तरफ़ा प्यार में पागल होकर युवती के ऊपर तेज़ाब डाल दिया। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती के परिजन उसे फौरन अस्पताल ले गये जहां गोपालगंज सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए पीड़िता युवती को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार के साथ इलाके के लोग दहशत में है।

जानकारी मिल रही है कि 19 वर्षीय युवती अपने घर में थी तभी इस सिरफिर युवक ने जबरन घर में घुसकर उसपर तेजाब से हमला किया और फिर वह मौके से फरार हो गया। वहीँ तेजाब से युवती का चेहरा, आंख व आधा शरीर बुरी तरह से झुलस गया है। उसके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर बगल कमरे में सो रहे परिजनों ने आनन-फानन में स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

तेजाब पीड़ित युवती की शादी 9 जून को होनी है। युवती के पिता गूंगे हैं। दूसरे परिजनों ने बताया कि उसकी शादी की तैयारी को लेकर घर की रंगाई-पुताई का कार्य चल रहा था। बाजार से शादी के लिए सामान की खरीदारी भी की जा रही थी। चर्चा है कि एकतरफा प्यार में एक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है, और पूछताछ की जा रही है।


Copy